AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNational

CRIME NEWS : बेटी पैदा हुई तो नाराज हो गया पति, सिर पर ईंट मार के कर दी पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

अनेक जागरूकता अभियान चलाने के बावजूद भी आज भी हमारे समाज में बेटे और बेटियों के बीच भेदभाव समाप्त नहीं हो पाया है। आज भी देश में कहीं न कहीं से बेटियों पर अत्याचार आदि के मामले सामने आते रहते हैं। ताजा मामला आया है उत्तर प्रदेश के नोएडा से। यहां कथित तौर पर बेटी पैदा होने से नाराज पति ने अपनी 34 वर्षीय पत्नी की सिर पर ईंट मार कर हत्या कर दी। हत्या की इस घटना ने आस-पास के लोगों को हैरान कर के रख दिया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।




सिर पर ईंट मार कर हत्या 

दरअसल, पुलिस ने बेटी पैदा होने की वजह से अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में बुधवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर-63 पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान 34 वर्षीय रीना गिरी के तौर पर हुई है। मृतका के भाई ने पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया है कि रीना के पति हरेंद्र गिरी ने लड़की पैदा होने के कारण उसकी बहन की 13 मई को सिर पर ईंट मार कर हत्या कर दी है।

CRIME NEWS : बेटी पैदा हुई तो नाराज हो गया पति, सिर पर ईंट मार के कर दी पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

न्यायिक हिरासत में भेजा गया आरोपी

पुलिस ने जानकारी दी  है कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मृतका के पति हरेंद्र गिरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी यहां पर छीजारसी गांव में किराए के मकान में रहता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *